महिला का उठने वाला था जनाजा, नतिनी ने शव पर देखा कुछ ऐसा कि बुलानी पड़ी पुलिस

बिहार के मधुबनी में एक महिला की मौत मिस्ट्री बन गई है. महिला के बेटे ने घर वालों को हार्ट अटैक की सूचना दी थी. परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और जनाजे की तैयारी में जुट गए. जनाना उठने ही वाला था कि महिला की नातिन ने उसके गले पर अजीब तरह का निशान देख लिया. उसने तत्काल अपने परिजनों को सूचित किया. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस के मुताबिक यह हत्या का मामला हो सकता है. फिलहाल मामले की जांच कराई जा रही है.

घटना मधुबनी के पंडौर में कजियाना का है. मृत महिला की पहचान सकरी थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला कनीजा खातून के रूप में हुई है. महिला की नतिनी साजदा खातून ने पुलिस को दिए शिकायत में बताया कि उसके मामा मो. गुलाब सकरी में रहते हैं. जबकि उसके नाना-नानी अपने गांव कजियाना में रहते हैं. करीब एक महीने पहले उसकी नानी मामा के पास रहने के लिए आई थी, लेकिन यहां सोमवार की रात में मां बेटे के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था.

शव को नहलाते समय दिखा निशान
मंगलवार की सुबह उसके मामा ने बताया कि नानी की मौत हो चुकी है. उन्हें हार्ट अटैक आया था. पहले ने घर वालों को भी कोई आपत्ति नहीं थी. सभी लोग वहां आए और उसकी नानी के शव को सुपुर्देखाक करने की तैयारी शुरू हो गई. जनाजा उठने से ठीक पहले जब शव को नहलाया जा रहा था, उसी समय साजदा ने अपनी नानी के गले पर अजीब तरह का निशान देखा. यह निशान रस्सी का था. उसने तुरंत मामले की जानकारी परिजनों को भी दी, इसके बाद परिजनों को भी मामला संदिग्ध लगा.

पुलिस ने कराया शव का पोस्टमार्टम
फिर तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने भी मामला संदिग्ध माना और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मामले की जांच आगे बढ़ाते हुए खुद महिला के दूसरे बेटे आलमगीर को फोन पर घटना की जानकारी दी है. आलमगीर इस समय अहमदाबाद में रहा रहा है. उसके मधुबनी पहुंचने पर पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई करेगी.

Related posts

Leave a Comment